Swatantrya Veer Savarkar Review: रणदीप हुड्डा की परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया

Swatantrya Veer Savarkar Twitter Review: आज 22 मार्च 2024 को यह फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है, फिल्म में रणदीप हुड्डा की परफॉर्मेंस ने सभी को हैरान कर दिया है।

रणदीप हुड्डी ने वीर सावरकर का रोल निभाने के लिए काफी मेहतन की है, जो उनके ट्रान्सफॉर्मेशन से ही साफ नजर आ रही है। फिल्म के लिए उन्होंने अपनी पूरी जी जान लगा दी है, बड़े पर्दे पर उनकी मेहनत साफ नजर भी आ रही है।

फिल्म देखकर लौट रहे दर्शन रणदीप हुड्डा के फैन हो गए हैं और मूवी को काफी अच्छे रिव्यू दे रहे हैं। लोगों का मानना है कि फिल्म में रणदीप हुड्डा की परफॉर्मेंस काफी लाजवाब है और फिल्म में स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी काफी सही ढंग से दिखाई गई है।

दर्शकों ने शेयर किया अपना रिएक्शन
फिल्म देखकर लौटे एक दर्शक ने ट्विटर पर लिखा, ‘अभी-अभी #SwatantryaVeerSavarkar देखी और मैं निःशब्द हूं! #रणदीप हुड्डा आपको शत-शत नमन!’

वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘स्वतंत्र वीर सावरकर सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह हमारे स्वतंत्रता सेनानियों की हकीकत है। एक अविस्मरणीय फिल्म जो सभी प्रशंसा की पात्र है।’ फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी नजर आ रहे हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button