कोरोना को वजह बता PM मोदी की रैली में नहीं गए, आज चन्नी माछीवाड़ा में करेंगे जनसभा

कोरोना को वजह बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर रैली में नहीं जाने वाले CM चरणजीत सिंह चन्नी आज माछीवाड़ा में चुनावी सभा करने जा रहे हैं। वह यहां सरकारी कॉलेज का उद्घाटन करेंगे और इसके बाद अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की फिरोजपुर रैली रद्द होने के बाद मुख्यमंत्री की यह जनसभा कई सवाल खड़े कर रही है, सवाल राजनीतिक भी हैं और सामाजिक भी।

क्योंकि किसानों ने प्रधानमंत्री की रैली में जाने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को रोका, लेकिन मुख्यमंत्री की रैली में जाने वाले कांग्रेसियों को क्यों नहीं रोका जा रहा। इसके अलावा जिले में पिछले तीन दिन में रिकॉर्ड कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं। इस वजह से भी बड़ा सवाल है कि उनके कार्यालय के दो लोगों को कोरोना होने की वजह से वह फिरोजपुर नहीं गए तो अब लुधियाना क्यों आ रहे हैं। यही सवाल हैं, जिनके जवाब मुख्यमंत्री को जरूर देने चाहिए। क्योंकि लोगों को लग रहा है कि सीएम चन्नी ने झूठ बोला या वजह कुछ और थी।

कल ही प्रधानमंत्री की रद्द हुई थी रैली
बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर में रैली थी और उनकी तरफ से 42 हजार करोड़ रुपए के प्रोजेक्टों का नींव पत्थर भी रखना था। मगर बठिंडा से फिरोजपुर जाते समय रास्ता बंद होने की वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा और उनकी फिरोजपुर रैली रद्द हो गई। इसके बाद से ही पूरे देश में राजनीति गरमाई हुई है। कांग्रेस और भाजपा आमने सामने हैं। प्रधानमंत्री के वापस जाने पर सुरक्षा में चूक कही जा रही है तो देखना यह होगा कि वह इस पर मंच से क्या बयान देते हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button