थाईलैंड पैरा बैडमिंटन इंटरनेशनल : प्रमोद, सुकांत पुरुष युगल और एकल के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

नई दिल्ली, 17 अगस्त वल्र्ड नंबर 1 प्रमोद भगत और वल्र्ड नंबर 4 सुकांत कदम पुरुष युगल एसएल 3 – एसएल4 इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं और सिंगल्स के क्वार्टर फाइनल में भी जगह बनाई है. जानकारी के अनुसार, सिंगल्स में प्रमोद भगत ने यूक्रेन के ऑलेक्जेंडर चिरकोव को सीधे सेटों में 24-22 और 21-15 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. क्वार्टर फाइनल में उनका सामना फ्रांस के मैथ्यू थॉमस से होगा.

पुरुष युगल में, प्रमोद और सुकांत ने थाईलैंड के मोंगखोन बन्सन और सिरिपोंग टीमारोम को सीधे सेटों में 21-17 और 22-20 से मात दी. उन्होंने फ्रांस के फॉस्टिन नोएल और लुकास मजूर को भी सीधे सेटों में हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

मैच को 24 मिनट में 21-7 और 21 -15 की स्कोर लाइन के साथ समाप्त किया. प्रमोद भगत और मनीषा रामदास ने कोरिया के शिन क्यूंग ह्वान और जू डोंगजे के खिलाफ 21-16 और 21- 19 के स्कोर के साथ सीधे सेटों में अपना मिश्रित युगल मैच जीता.

सुकांत ने अपने जर्मन समकक्ष टिम हॉलर को सीधे सेटों में हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की की. उन्होंने 21-13 और 21-12 के स्कोर के साथ सीधे सेटों में गेम जीत लिया. क्वार्टर फाइनल में सुकांत का सामना फ्रांस के गिलौम गैली से होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button