एक्टर ने हीरामंडी’ के सेट की खोली पोल,कहा – संजय लीला भंसाली छोटे एक्टर को ….

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी’ वेब सीरीज के जरिए OTT प्लैटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है। सोनाक्षी सिन्हा,अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी’ वेब सीरीज के जरिए OTT प्लैटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है। सोनाक्षी सिन्हा,अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल और ऋचा चड्ढा जैसे स्टार्स से सजी ये सीरीज दर्शकों को खूब लुभा रही है।

हीरामंडी’ सेट की खुल गई पोल

एक्टर जेसन शाह जिन्होंने इस सीरीज में ब्रिटिश अफसर का रोल निभाया है उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सेट के माहौल को लेकर कुछ बड़े खुलासे किए हैं, एक्टर ने बताया है कि छोटे एक्टर्स के साथ सेट पर बुरा बर्ताव होता था और उनको इग्नोर भी किया जाता था।

सेट पर रहता था डर का माहौल- जेसन शाह

जेसन शाह ने बताया कि, “ एक अजीब तरह के डर का सेट पर माहौल रहता था। लोग आपसी और मेरे साथ भी ठीक व्यवहार नहीं करते थे। कई लोगों से तो मुझे मिलवाया भी नहीं गया था,इससे मुझे थोड़ा अजीब लगता था,जिस कारण मैं अक्सर खुद को सबसे अलग-थलग पाता था। यह मेरे लिए काफी कंफ्यूजिंग था।”

उन्होंने आगे बताया कि पहले तो उन्हे ऐसा लगता था कि वे विलेन का रोल निभा रहे हैं, इस कारण से उनसे ऐसा व्यवहार हो रहा है, लेकिन फिर उन्हें ये लगा कि उनके ऑफस्क्रीन अनुभव का उनके रोल पर कोई भी असर नहीं पड़ना चाहिए।

जेसन शाह ने निर्देशक संजय लीला भंसाली से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि, “निर्देशक के साथ मेरी पहली मुलाकात बेहद अजीब थी। मुझसे संजय सर ने सीधे मुंह से बात भी नहीं की थी। वे कमरे में आए और मुझे देखकर चुपचाप चलते बने।।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button