शिवनाथ नदी में मिली युवक की लाश, ड्यूटी से घर आया, लौटा नहीं, फोन की घण्टी भी बजती रही

दुर्ग में शिवनाथ नदी के किनारे महमरा एनीकट के पास एक युवक का शव मिला है। शव को पानी से जब बाहर निकाला गया। उसकी पहचान असिस्टेंट लोको पायलेट एस गौरी प्रसाद (37 वर्ष) के रूप में हुई है। शव की पहचान मृतक के छोटे भाई एस महेश कुमार ने की। पुलगांव पुलिस ने मर्ग कायम करने के बाद शव को पीएम के लिए मरच्यूरी में रखवा दिया है।

पुलिस को दी शिकायत में एस महेश कुमार ने बताया कि वह न्यू खुर्सीपार वार्ड- 32 का निवासी है। उसका बड़ा भाई एस गौरी प्रसाद पिता एस कृष्णा (37 वर्ष) चरोदायार्ड में असिस्टेंट लोके पायलट था। 10 मार्च की सुबह ड्यूटी पर गया था। वहां से ड्युटी खत्म करके दूसरे दिन 11 मार्च को घर आया था। इसके बाद वह घर से कार लेकर बिना किसी को कुछ बताए कहीं चला गया।वह देर रात तक घर नहीं लौटा।
इसपर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। मोबाइल पर संपर्क किया तो घंटी गई, लेकिन फोन नहीं उठा। उसके दोस्तों और रिश्तेदारों से बात की, लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। इसके बाद एस महेश भाई की तलाश में निकला। खोजबीन करते-करते शनिवार सुबह वह दुर्ग होते हुए शिवनाथ नदी की तरफ गया। दूर से उसे महमरा एनीकट के पास उसकी कार खड़ी दिखी। जब वह नजदीक पहुंचा तो देखा कि एनीकट में किसी का शव पानी में तैर रहा है। इसके बाद एस महेश ने आसपास के लोगों को बुलाया और उनकी मदद से उसे बाहर निकाला तो शव उसके भाई का था। इसके बाद उसने पुलिस को मामले की सूचना दी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button