इस जोड़े का अंत ऐसे हुआ… पत्नी की जलती चिता में घुसा पति, लोगों ने बचाया तो ये कदम उठाया

महाराष्ट्र। तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी तो गमगीन पति ने पत्नी की जलती चिता में ही घुस गया। जब लोगों ने उसे चिता से बाहर निकाला तो उसने भी एक कुएं में कूदकर जान दे दी। हैरान कर देने वाली यह घटना महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले की है।
चंद्रपुर के गोंड़पिपरी तहसील के भंगाराम तळोधी गांव में ये दिल दहला देने वाली घटना घटी। इस घटना से सभी हैरान और सदमे में हैं। तीन महीने की गर्भवती पत्नी ने कुएं में कूदकर जान दे दी तो अपनी पत्नी और पेट में पल रहे बच्चे की मौत के सदमे में पति ने पत्नी की जलती चिता पर ही छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि पति किशोर पत्नी रुचिता से बेहद प्यार करता था और वो अपने पत्नी की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया।
दरअसल, 20 साल की रुचिता चिद्दावर का विवाह लॉकडाउन से ठीक पहले 19 मार्च को चंद्रपुर के 25 साल के किशोर खटीक से हुआ था। किशोर चंद्रपुर के आरटीओ ऑफिस में वाहन चालक प्रशिक्षण केंद्र में अस्थाई तौर पर कार्यरत था। विवाह के बाद रुचिता तीन माह की गर्भवती हई थी और चार दिन पहले ही वह अपने मायके ‘भंगाराम तळोधी’ आई थी।
तीन माह की गर्भवती रुचिता रविवार को गांव में बाहर शौच के लिए निकली थी लेकिन काफी देर तक रुचिता के घर नहीं आने पर घर वालों ने रुचिता को ढूंढ़ना शुरू किया तो गांव के बाहर एक कुएं के पास उसकी चप्पल और कुछ सामान दिखा। परिवार वालों को शक हुआ कि कहीं रुचिता ने कुएं में कूदकर जान तो नहीं दे दी इसलिए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button