चुनाव 2024छत्तीसगढ़राजनीतिराष्ट्र

चुनाव में भाजपा की तय हार की खीझ नजर आने लगी : कांग्रेस

रायपुर. चुनाव आयोग में भाजपा की शिकायत और बयानबाजी को कांग्रेस ने तय हार की खीझ करार दिया. संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने दावा किया कि आयोग में झूठी शिकायतें और बयानबाजी कर भाजपा द्वारा अधिकारियों को धमकाया जा रहा है. परिणाम आने के बाद भाजपा दहाई अंक तक भी नहीं पहुंच पाएगी. छत्तीसगढ़ की जनता ने भाजपा के सभी षड्यंत्र को नकार कर उसके खिलाफ मतदान किया है.

संचार प्रमुख ने कहा कि भाजपा नेता सरकार बनाने मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से कांग्रेस सरकार लौट रही है. मुद्दाविहीन भाजपा ने चुनाव में केन्द्रीय एजेंसियों का जमकर दुरूपयोग किया. भाजपा छग में ईडी की अगुवाई में चुनाव लड़ी. ईडी ने अपने संवैधानिक मर्यादाओं को ताक में रखकर कांग्रेस की राजनीतिक गतिविधियों में बाधा पहुंचाने तमाम हथकंडे अपनाए. मुख्यमंत्री की छवि खराब करने एक व्यक्ति के फर्जी बयान के आधार पर प्रेसनोट जारी कर झूठा आरोप लगाया गया. मोदी समेत भाजपा के सभी छोटे-बड़े नेताओं ने ईडी की इसी झूठी कहानी को जनता के सामने रखा लेकिन लोगों ने भाजपाई षड्यंत्रों को नकार दिया. पूरे चुनाव के दौरान समूची भाजपा भूपेश बघेल के कद के सामने बौनी नजर आ रही थी. मोदी खुद सात सभा करने आने मजबूर हुए. अमित शाह समेत एक दर्जन से अधिक मंत्री, मुख्यमंत्रियों ने अडानी के इशारे पर छत्तीसगढ़ में डेरा डाला. सभी भाजपा नेता सीएम भूपेश बघेल के खिलाफ दुष्प्रचार में लगे रहे. इसके बावजूद छग की जनता ने बता दिया कि छत्तीसगढ़िया सपूत उन सब पर भारी साबित हुआ.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button