प्रेमी जोड़े ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, होली के बाद लौटे थे गांव

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों के शव एक ही पेड़ से रस्सी के सहारे लटके हुए मिले। ग्रामीणों ने सोमवार देर शाम शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मंगलवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को नीचे उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तिबगरा पीपर बहरा गांव से लगे जंगल में सोमवार शाम को कुछ ग्रामीण मवेशी चराकर लौट रहे थे। तभी उन्होंने एक पेड़ पर रस्सी के सहारे युवक-युवती के शव लटके देखे। इस पर ग्रामीणों ने जानकारी गांव के कोटवार को दी। कोटवार ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि शाम ज्यादा हो जाने के कारण पुलिस टीम अगले दिन मंगलवार को जंगल के लिए रवाना हुई।
पुलिस ने दोनों शवों की शिनाख्त करवाई तो पता चला कि युवती निरसिया पैकरा पास के गांव रामगढ़ की रहने वाली थी। वह पिपरबहरा गांव निवासी शादीशुदा युवक महेश कुशराम के साथ अक्टूबर में हैदराबाद भाग गई थी। वहां से होली पर ही दोनों अपने गांव लौटे थे। बताया जा रहा है कि लौटने के बाद परिवार वालों से उनका विवाद भी हुआ था। इसके बाद दोनों के शव मिले।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button