नर्स को धक्का देकर गिराया और मोबाइल, पर्स लूटकर भागे, दो अरेस्ट

सुपेला पुलिस की बड़ी कार्यवाही

दुर्ग पुलिस ने नर्स से मोबाइल और पर्स लूटने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पर्स में 21 हजार रुपए थे। सुपेला पुलिस ने आरोपियों काफी तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला था। एक महीने बाद मिले सुराग के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाई और उन्हें बेमेतरा से गिरफ्तार कर दुर्ग ले लाई आई है। मामला सुपेला थाना क्षेत्र का है।
सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि 8 जनवरी की रात एक महिला ने उसके साथ हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। महिला ने बताया था कि वह पेशे से नर्स है। 8 जनवरी की रात 9 वह अपनी शिफ्ट खत्म होने के बाद अस्पताल से घर लौट रही थी। वह अपनी स्कूटी से रात 10 बजे के के करीब जैसे ही योगा गार्डन नेहरू नगर के पास पहुंची थी, तभी पीछे से दो लड़के बाइक से आये और उसे धक्का मारकर गिरा दिया। इसके बाद वह उसका पर्स, 20 हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन लूट कर भाग गए। पर्स में 21 हजार रुपये थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 279 , 337 , 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 15 हजार रुपए, मोबाइल फोन व वारदात में उपयोग की गई बाइक को जब्त कर लिया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button