राष्ट्र

देश की जनता को मोदी पर भरोसा भाजपा

नई दिल्ली . लोकसभा में शुक्रवार को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में जमकर शब्दबाण चले. दोनों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए.

भाजपा की हिना गावित ने चर्चा की शुरुआत करते हुए कहा कि देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर पूरा भरोसा है, वहीं विपक्ष से कांग्रेस के गौरव गोगोई ने कहा कि सरकार जनता के बीच भ्रम के अस्त्रत्त् का इस्तेमाल कर रही.

हिना गावित ने विपक्ष को ओड़े हाथ लेते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन की हालत ऐसी क्रिकेट टीम की तरह है जिसके सभी 11 खिलाड़ी कप्तान बनना चाहते हैं. उन्होंने एक रियलिटी टेलीविजन शो का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्षी गठजोड़ की स्थिति बिग बॉस के घर की तरह है, जहां सभी प्रतिभागी एक छत के नीचे रहते हैं, लेकिन सभी की नजर प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर रहती है. वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अंतरिम बजट में यह विश्वास जताया है कि अगले वित्त वर्ष का पूर्ण बजट फिर से मोदी सरकार ही लाएगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button