प्रोफेसर ने MBA की छात्राओं से कहा- कॉपरेट करो

कानपुर के हरकोर्ट बटलर टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट में एक प्रोफेसर पर एमबीए की दो छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. छात्राओं ने इंसाफ न मिलने पर उत्तर प्रदेश के सीएम आवास के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. प्रोफेसर ने हाथ पकड़कर बोला- कॉपरेट करो, वरना कर देंगे बर्बाद- छात्राओं की आपबीतीछात्राओं ने कहा- केबिन में बुलाकर छूने का प्रयास करता है.

कानपुर के हरकोर्ट बटलर टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट (एचबीटीयू) के एक प्रोफेसर पर एमबीए की दो छात्राओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्राओं का कहना है कि प्रोफेसर अपने केबिन में बुलाकर छूने का प्रयास करता है. गंदा व्यवहार करता है. कहता है कि कॉपरेट नहीं करोगी तो करियर बर्बाद कर देगें. परीक्षा दे भी दोगी तो फेल कर देंगे. छात्राओं ने तंग आकर वीसी से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसपर छात्राओं ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया.

मामला तूल पकड़ते ही पुलिस हरकत में आई और प्रोफेसर को गुरुवार शाम पूछताछ के लिए थाने ले गई और मुकदमा दर्ज किया. हालांकि, प्रोफेसर को थाने में जमानत के बाद छोड़ दिया गया. वहीं, शुक्रवार को दोबारा छात्राओं ने एक वीडियो सोशल मीडिया में साझा किया है. जिसमें उन्होंने चेतावनी दी है कि इंसाफ नहीं मिला तो मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर लेंगी.

‘जबरन हाथ पकड़ते हैं, कॉरपोरेट न करने पर फेल करने की धमकी’

मामला थाना नवाबगंज स्थित हरकोर्ट बटलर टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट का है. यहां की एमबीए फर्स्ट ईयर की 2 छात्राओं ने प्रोफेसर पर छेड़खानी के गंभीर आरोप लगाए हैं. लखीमपुर और कानपुर निवासी दोनों छात्राओं ने प्रोफेसर डॉ. विनोद कुमार यादव पर आरोप हैं. उनका कहना है कि प्रोफेसर अपने केबिन में बुलाकर छूने का प्रयास करता है. गंदा व्यवहार करता है. एक दो बार हाथ पकड़ने की कोशिश भी की है. छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया है कि प्रोफेसर कॉपरेट न करने पर करियर बर्बाद करने धमकी देता है. कहता है कि परीक्षा दे भी दोगी तो फेल कर देंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button