राष्ट्र

सुशांत की सुसाइड के पीछे जरूर कोई साजिश है? सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नहीं रहने पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है. उनका परिवार उनके फैंस सभी दुखी हैं लेकिन ये किसी को नहीं पता की अभिनेता सुशांत की मौत का सच आखिर क्या है . बोलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से लगातार बॉलीवुड व खेल के दिग्गजों से लेकर राजनीति के गलियारों तक लोग सदमे में नजर आ रहे हैं. सवाल यही है कि क्या सुशांत के यूं अचानक चले जाने का सच सामने आएगा या नहीं.


आज मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. जिसके लिए उनका परिवार आज 11 बजे पटना से मुंबई के लिए रवाना होगा. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई विधायक नीरज बबलू ने आज सुबह बताया कि साढ़े 11 बजे की फ्लाइट से सुशांत के पिताजी के साथ उनका परिवार मुंबई जा रहा है.

बबलू ने कहा, “हम पार्थिव शरीर को बिहार लाना चाहते थे लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इजाजत नहीं मिली. अब वहीं अंतिम संस्कार होगा. सुशांत की एक बहन अमेरिका में रहती है, वो नहीं आ पाएंगी. बाकी बहने वहां पहुंच चुकी हैं.”

उन्होंने आगे बताया, “यकीन नहीं होता जो दूसरे का हौसला बढ़ाता था, वो खुद ऐसा कैसे कर सकता है. फिल्म मिलना या फिल्म हाथ से निकल जाना कोई बड़ी बात नहीं. घटना के पीछे साजिश है या नही, ये वहां जाकर ही पता लगाऊंगा.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह, जो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक हैं और हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय में स्पेशल ऑफिसर के रूप में तैनात हैं, उन्हें अपराध में कुछ गड़बड़ी का संदेह है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button