अन्य ख़बरेंदुनिया

ये यूपी है… यहां शौचालय में रखा खाना खिलाड़ियों को परोस दिया गया

सहारनपुर. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले चावलों से भरा बर्तन शौचालय में रखा हुआ था. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिससे एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है. जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर जिले में शुक्रवार (16 सितंबर) से शुरू हुए तीन दिवसीय स्टेट लेवल अंडर-17 गर्ल्स कबड्डी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे करीब 200 खिलाड़ियों को कथित तौर पर शौचालय में रखा हुआ चावल परोसा गया.

सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज किया है. उन्होंने कहा, “यहां खिलाड़ियों को परोसा जाने वाला खाना अच्छी गुणवत्ता का होता है. स्विमिंग पूल के पास पारंपरिक तरीके से ईंट का चूल्हा बनाया जाता है और उन पर बड़े बर्तनों में चावल, दाल और सब्जी आदि खाना पकाया जाता है.”
कैंप के एक खिलाड़ी ने कहा, “बर्तन से पके हुए चावल को एक बड़ी प्लेट में निकालकर शौचालय के फर्श पर रख दिया गया था. चावल की थाली के पास कागज के एक टुकड़े पर बची हुई ‘पूरी’ थी. फिर उन्हीं चावलों को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन में परोसा गया था.”
कुछ खिलाड़ियों ने स्टेडियम के एक अधिकारी के सामने यह मामला उठाया. अधिकारी ने खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सूचित किया, जिन्होंने रसोइयों को ‘फटकार’ लगाई. खेल अधिकारी ने कहा, “जगह की कमी थी, लेकिन स्टेडियम के पूल के पास खाना बनाया गया था.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button