छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

टिकट कटते ही यूं रोने लगा ये नेता, वीडियो हो रहा वायरल,देखे…

टिकट कटते ही यूं रोने लगा ये नेता, वीडियो हो रहा वायरल,देखे...

न्यूज़ डेस्क : इस साल के अंत में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज जाएगा। आपको बता दे की मिजोरम, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना में इस साल विधानसभा चुनाव होने है। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहा तेलंगाना में एक नेता टिकट न मिलने पर रोने लगे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस्मने वह जमीन पर हाथ जोड़कर लेटे हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, भारत राष्ट्र समिति (BRS) के नेता थतीकोंडा राजैया को पार्टी से बड़ी उम्मीद थी कि इस साल उन्हें टिकट दिया जाएगा। वह आगामी विधानसभा चुनाव के लिए स्टेशन घनपुर निर्वाचन क्षेत्र से टिकट की मांग कर रहे थे। राजैया ने अपना नाम 115 लोगों की लंबी चौड़ी लिस्ट में खूब ढूंढा लेकिन उनका नाम उस लिस्ट में कहीं भी नहीं था। यह देख उनका दिल टूट गया। जिसके बाद वह अपने समर्थकों के साथ एक मंदिर में पहुंचे। वहां उन्होंने लोगों को साष्टांग प्रणाम किया और रोने लगे। उनके रोने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button