छत्तीसगढ़

महिला की गोली मारकर हत्या, ये वजह आई सामने

कवर्धा में 21 जनवरी की रात महिला की गोली मारकर हत्या उसके ही ससुर ने की थी। वजह थी महिला अपने देवर की शादी में पैसे खर्च नहीं करना चाहती थी। इसी वजह से उसके ही पति ने उसे मार डालने का प्लान बनाया था। फिर जब उसका सास से झगड़ा हुआ तो ससुर ने महिला के पीठ में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। घटना के 6 दिन बाद इस हत्या का राज खुल गया है। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है।
हैरानी की बात ये है कि इस मामले में महिला के ससुर ने ही पुलिस से शिकायत की थी। सनकपाट निवासी दाऊलाल काठले ने पुलिस को बताया था कि उसकी बहू सरिता काठले (29) पति विजय काठले की लाश घर में पड़ी हुई है। उसके पेट से मास निकला हुआ है। खून भी काफी बह चुका है। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर गई थी। तब पुलिस ने मौके से एक देसी कट्‌टा भी बरामद किया। साथी ही जांच करने में ये भी पता चला कि सरिता ही हत्या गोली मारकर ही की गई है। जिसके बाद पुलिस ने मामल में जांच शुरू की थी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button