धान बोरी में आग लगने का मामला, ये सच्चाई आई सामने

बिलासपुर जिले के धान संग्रहण केंद्र मोपका में 19 जनवरी 2022 को सायं 5.30 बजे आग लगने की सूचना मिली थी। धान संग्रहण केंद्र मोपका के प्रभारी कृष्ण कुमार राठौर ने आग लगने की सूचना तत्काल ही अपने वरिष्ठ अधिकारियों समेत अग्निशमन दल को दी। इस सूचना पर जिला विपणन अधिकारी उपेन्द्र कुमार , सहायक खाद्य अधिकार राजीव लोचन तिवारी, खाद्य निरीक्षण मनोज बघेल और पुलिस चौकी प्रभारी श्री मनोज पटेल तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही नगर निगम के दो अग्निशमन वाहन धान संग्रहण केंद्र में पहुंचे और त्वरित कार्रवाई करते हुए आग पर काबू पा लिया।
आग पर नियंत्रण पाए जाने के पश्चात धान संग्रहण केंद्र के प्रभार कृष्ण कुमार राठौर से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी मोपका के प्रभारी ने मौके का निरीक्षण करते हुए घटनास्थल का पंचनामा कराया । जिला विपणन अधिकारी, बिलासपुर उपेन्द्र कुमार के अनुसार आग धान संग्रहण केंद्र के अंतिम छोर पर डम्प कटे-फटे और अनुपयोगी प्लास्टिक की बोरियों में लगी थी जिससे संग्रहण केंद्र में उपस्थित धान को किसी प्रकार की क्षति नहीं हुयी है।  

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button