दुखद: सड़क दुर्घटना में साउथ के इस दिग्गज अभिनेता की हुई मृत्यु,39 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा..

नई दिल्ली : साउथ एक्टर और मिमिक्री आर्टिस्ट कोल्लम सुधी का 39 साल की उम्र में निधन हो गया। उनकी मौत कार एक्सीडेंट की वजह से हुई। बता दे की जाने माने सिने कलाकार और टेलीविजन शख्सियत कोल्लम सुधी की सोमवार तड़के एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से मौत हो गई और तीन अन्य कलाकार घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि जिस कार में में कुल 4 लोग सवार थे । वह कैप मंगलम में सुबह 4.30 बजे एक ट्रक से टकरा गई। इस इस दुर्घटना में तीन अन्य घायल हो गए है। जिनका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार कोल्लम सुधी की कार तेज रफ्तार से विपरीत दिशा से आ रहे एक कैरियर से टकरा गई। एक हादसा इतना भयानक हुआ कि अभिनेता के सिर पर काफी गहरी चोट लगी। उन्हें आनन फानन थिसुर के कोडुंगल्लूर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उन्होंने दम तोड़ दिया। अभिनेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस इस खबर से बुरी तरह टूट गए हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button