राम से परहेज करने वाले कथाएं करा रहे: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए आज कहा कि जो लोग श्री राम का नाम लेने से परहेज करते थे, वे आज कथाएं करा रहे हैं. कांग्रेस की चुनावी भक्ति जनता अच्छे से देख रही है.

चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि कांग्रेस ‘कंफ्यूज’ है और कुछ चीजों के लिए मजबूर है. जो लोग राम का नाम लेने से परहेज करते थे, उन्हें काल्पनिक मानते थे, वो अब कथाएं और हनुमान चालीसा करा रहे हैं क्योंकि चुनाव आ रहे हैं. उनके अंदर ही अंदर अंतर्द्वंद मचा हुआ है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सोच रहे हैं कि वे किधर जाएं.

वहीं, केंद्र सरकार के खिलाफ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव लाने पर सीएम ने  कहा कि राहुल गांधी जी को अपने आप पर विश्वास नहीं है. वो अविश्वास प्रस्ताव लाए थे और बोलते हुए जिस तरह की हरकत राहुल जी ने की थी. अब उसका मैं वर्णन नहीं कर सकता, उसका गवाह पूरा देश था. इस अविश्वास प्रस्ताव में कांग्रेस भी जानती है, कोई दम नहीं है. देश का विश्वास श्रीमान नरेंद्र मोदी जी में है. जो अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं उनका सबसे ज्यादा अविश्वास एक दूसरे पर ही है.

सीएम ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन से हुआ था. केजरीवाल पानी पी पीकर कोसते थे, अन्ना आंदोलन चला, अब कांग्रेस उसी आपके साथ है. लालू जी, नीतीश जी एक दूसरे को पानी पी-पीकर कोसते थे. अब वह भी साथ साथ हैं. वामपंथी और कांग्रेसी केरल में भी लड़े और बंगाल में भी लड़े. लेकिन अब यह फिर साथ-साथ हैं. ये साथ साथ क्यों? इसलिए कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद के दाग जिन पर लगे हुए हैं और जिनको लग रहा है कि अब बचे कैसे, वह सब एक साथ आ रहे हैं. जनता इन पर विश्वास नहीं करती.

Related Articles

Back to top button