‘चुनावी बॉन्ड पर हंगामा करने वाले पछताएंगे’ PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी बॉन्ड पर पहली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आज जो लोग चुनावी बॉन्ड पर हंगामा कर रहे हैं, वो आगे चलकर पछताएंगे.

एक चैनल को दिए साक्षात्कार में उनसे सवाल पूछा गया कि क्या चुनावी बॉन्ड डाटा से भारतीय जनता पार्टी को कोई झटका लगा है? प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैंने ऐसा क्या किया है कि कोई झटका लगेगा. मुझे यकीन है कि जो लोग आज हंगामा कर रहे हैं, उन्हें पछतावा होगा. मैं विशेषज्ञों से जानना चाहता हूं कि कौन सी एजेंसी 2014 से पहले चुनावों में इस्तेमाल किए गए धन का पता लगा सकती है. मोदी चुनावी बॉन्ड लेकर आए और इसलिए आज आप जानते हैं कि किसने किसको कितना फंड दिया. पीएम ने कहा कोई भी योजना परफेक्ट नहीं होती. अगर कुछ खामियां हैं तो उन्हें दूर किया जा सकता है.

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इसी तरह की राय व्यक्त की थी कि चुनावी बॉन्ड योजना को पूरी तरह से खत्म करने के बजाय इसमें सुधार किया जाना चाहिए था, क्योंकि इसे भारतीय राजनीति में काले धन के प्रभाव को समाप्त करने के लिए पेश किया गया था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button