सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में आए एक कॉल से हड़कंप मच गया. इस कॉल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई. यह कॉल शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम के सीयूजी नंबर पर आया था. इसके बाद कंट्रोल रूम में तैनात हेड कांस्टेबल ने तुरंत धमकी वाले नंबर की शिकायत दर्ज कराई. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिली है. शनिवार को लखनऊ के पुलिस कंट्रोल रूम में सीयूजी नंबर पर कॉल आया. जिसमें अज्ञात युवक ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी. मामले को लेकर लखनऊ कोतवाली में शिकायत दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक शिकायतकर्ता हेड कांसटेबल उधम सिंह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल आया था. जिसमें अज्ञात युवक ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा.

सीएम योगी को धमकी भरे फोन के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. इस मामले में कोतवाली थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है. ये जानने की कोशिश की जा रही है कि आरोपी कौन था और क्यों उसने ये कॉल किया.

जिस नंबर से ये फोन कॉल आया उसकी सर्विलांस के आधार पर उसकी लोकेशन की जांच की जा रही है. इस मामले की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं. मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button