छत्तीसगढ़

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी, ये बड़ी बातें भी कहीं…

आम आदमी पार्टी (AAP) के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी को जान से मारने की धमकी दी गई है। उनको किसी व्यक्ति ने कई कॉल किए और गालियां देते हुए कहा कि तुझे ऐसे ही निपटा देंगे। इसके बाद से ही कोमल हुपेंडी खौफ में हैं। उन्होंने इस संबंध में कांकेर के भानुप्रतापपुर थाने में FIR दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस जिस नंबर से कॉल आया उसके संबंध में जानकारी जुटा रही है।
AAP प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 8 जनवरी की रात करीब 8 बजे से रात 10 बजे तक लगातार अज्ञात व्यक्ति ने उनके मोबाइल पर कॉल किए। पहली बार कॉल करने वाले ने गाली गलौज की। इस पर किसी विवाद में पड़ने से बचने के लिए उन्होंने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। इसके बाद भी उनके मोबाइल पर कॉल आता रहा और जान से मारने की धमकी दी।

कॉल करने वाले ने गालियां देते हुए मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि ‘तेरी क्या औकात है, तू प्रदेश अध्यक्ष बन गया है। तुझे ऐसे ही निपटा दूंगा।’ कोमल हुपेंडी ने बताया कि मोबाइल नंबर 9131636567 से कॉल किया गया। वह एक राजनीतिक दल के पदाधिकारी हैं और उनका कई जगह दौरा रहता है। इस तरह फोन आने से उनके साथ कभी भी अनहोनी होने की आशंका है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button