CGBSE HIGH SCHOOL(10th) EXAMINATION RESULTS - 2024

फार्म हाउस में करंट से तीन की मौत

नई दिल्ली. राजधानी के बवाना इलाके में बुधवार सुबह एक मैरिज फार्म हाउस में बेहद दर्दनाक खबर सामने आई. पेड़ों की छंटाई के दौरान तीन मजदूरों की 11 हजार वोल्टेज हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है. हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर क्राइम मोबाइल टीम और फॉरेंसिक टीम को बुलाया.

Aamaadmi Patrika

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान फैजान, सुहैल और जुबैर के रूप में हुई है. इसमें सुहैल और फैजान मूल रूप से यूपी के मेरठ स्थित गांव किठौर के रहने वाले थे. वहीं, जुबैर रोहिणी सेक्टर-24 स्थित दीप विहार में रहता था. जानकारी के मुताबिक फैजान और सुहैल लोहे की सीढ़ी लगाकर पेड़ों की छंटाई कर रहे थे. तभी वे करंट की चपेट में आ गए. जबकि जुबैर दोनों को बचाने के चक्कर में करंट से झुलस गया.

सुबह 10 बजे मिली हादसे की सूचना

पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 10 बजे बवाना पुलिस को सूचना मिली थी कि औचंदी गांव के माया महल फार्म हाउस में करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि फार्म हाउस के मेन गेट से अंदर बाईं तरफ कोने में तीन मजदूर झुलसे हुए पड़े थे. पुलिस तीनों को लेकर नजदीकी अस्पताल गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि जिस मैरिज होम में हादसा हुआ है वह प्रह्लादपुर के रहने वाले बॉबी मान का है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी हुई है.

लोहे की सीढ़ी बन गई काल

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि फैजान और सुहैल करीब 14 फीट ऊंची लोहे की सीढ़ी लगाकर पेड़ों की छंटाई करने के लिए जा रहे थे. जिस जगह सीढ़ी लगाई गई वहां से 11000 वोल्ट की हाईटेंशन तार गुजर रही हैं. इस तार से ही सीढ़ी टच हो गई और दोनों को जोरदार करंट लगा, जिससे वे चिल्लाने लगे. शोर सुनकर जुबैर मौके पर पहुंचा और दोनों को बचाने की कोशिश करने लगा तो वह भी करंट की चपेट में आ गया. इसके बाद तीनों की मौत हो गई.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button