रमदहा वाटरफॉल में डूबने से तीन युवकों की मौत, गहरे पानी में फंसने से दोस्त भी नहीं बचा सके

कोरिया स्थित रमदहा वाटरफॉल में डूबने से तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों के शव 24 घंटे बाद बरामद किए जा सके हैं। युवक मध्य प्रदेश के उमरिया के रहने वाले थे। यहां अपने अन्य 10 साथियों के साथ शनिवार को पिकनिक मनाने के लिए पहुंचे थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मिलने के बाद युवकों के परिजन भी पहुंच चुके हैं।

कोटाडोल थाना क्षेत्र स्थित रमदहा जल प्रपात में होली के अगले दिन पिकनिक मनाने बड़ी संख्या में हर साल लोग पहुंचते हैं। यहीं मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के मानपुर से 13 युवक भी शनिवार को पहुंचे थे। इस दौरान नहाते समय तीन युवक गहरे पानी में चले गए। शोर सुनकर उनके साथियों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सके।
इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से काफी मशक्कत के बाद शाम को मानपुर निवासी विमल गुप्ता (25) और रामकिशोर पटेल (22) के शव बरामद कर लिए। जबकि तीसरे युवक का देर शाम तक पता नहीं चला। इस पर बैकुंठपुर होमगार्ड की टीम को सूचना दी गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button