छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने खुदकुशी की

नगीन. बिजनौर में छेड़छाड़ से आहत बीए की छात्रा ने शनिवार दोपहर घर में फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के पिता ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

नगीना क्षेत्र के ग्राम खानपुर निवासी जोगिंदर की 21 वर्षीय बेटी नगर के महाविद्यालय में बीए फाइनल की छात्रा थी. शुक्रवार को वह अपनी मां के साथ जंगल से पशुओं का चारा लेने गई थी. जब वह खेत में गन्ने की पत्ती उतार रही थी, तभी गांव का विजेंदर पुत्र कैलाश उसके पास पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा. इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया तो पास में ही काम कर रही छात्रा की मां वहां पहुंची. उसे देखकर आरोपी भाग गया. छात्रा के पूरी घटना बताने के बावजूद परिजनों ने मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई.
शनिवार को परिजन जंगल गए तो युवती ने घर में ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर को जब परिजन लौटे तो छात्रा का शव लटका देख कोहराम मच गया. थाना प्रभारी प्रिंस शर्मा ने बताया कि मृतका के पिता की ओर से छेड़छाड़ करने वाले युवक विजेंदर के खिलाफ तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Back to top button