आज के राशिफल(बुधवार 20 दिसम्बर 2023): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष– जोखिम के कार्यों में रूचि बढे़गी, दिखावे के कारण कर्ज की समस्या बन सकती है, विरोधी वर्ग के विवाद से बचें, स्वास्थ्य का ध्यान रखकर कार्य करना हितकर रहेगा.

वृषभ– अनुभवी लोगों का साथ केरियर की नई दिशा देने में सहायक रहेगा, कामकाज के प्रति उत्साह रहेगा, पारिवारिक सुख-शांति रहेगी, अभीष्ट कार्यों की प्राप्ति होगी.

मिथुन– कारोबारी यात्रा सुखद रहेगी, वैचारिक गतिरोध दूर होंेगे, पारिवारिक जीवन संतोषप्रद रहेगा, प्रियजनों के साथ कार्य में मदद प्राप्त होगी.

कर्क– कार्यक्षेत्र की उलझनें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी, धार्मिक कार्यों में रूचि रहेगी, मानसिक सुख एवं संतोष रहेगा, इच्छानुसार कार्य बनेंगे.

सिंह– कामकाज को लेकर सहयोगियों से अनबन हो सकती है, अधिकारियों के विवाद से बचना चाहिये, मान-सम्मान से प्रसन्नता रहेगी, नया खर्च सामने आयेगा.

कन्या- धन की कमी से रूके कार्य फिर से शुरू हो सकते हैं, आकस्मिक अतिथि आगमन से खर्च की व्यवस्था करनी होगी, परिश्रम एवं दौड़धूप अधिक करना होगा.

तुला– भाग्य भरोसे रहे तो अच्छा अवसर हाथ से निकल जायेगा, कामकाज में अड़चनें आयेंगी, यात्रा में परेशानी का अनुभव होगा, सावधानी बांछनीय है.

वृश्चिक– तनाव की स्थिति में परिवार का सहयोग मिलेगा, स्वास्थ्य नरम-गरम रह सकता है, व्यवसायिक दिनचर्या में व्यस्त रहेंगे, समय पर काम न होने से मन दुखी होगा.

धनु– निजी कार्यों को पूरा करने में परेशानी होगी, नई जबावदारी संभावलना पडे़गी, साहसक प्रयत्न से महत्वपूर्ण कार्यों की पूर्ति होगी, मानसिक सुख संतोष रहेगा.

मकर– बदले माहौल में खुद को ढालना मुश्किल होगा, वैभव पर खर्च की संभावना है, शत्रु पक्ष पर सफलता मिलेगी, मानसिक शांति बनी रहेगी.

कुम्भ– दुविधा को छोड़कर काम में जुट जायें, सफलता मिलेगी, जोखिम के कार्यों से दूर रहें, वैभव विलासिता की वस्तुओं का संचय होगा, सुख ऐश्वर्य की प्राप्ति होगीं

मीन– भाग्यवर्धक अवसर हाथ में आ सकते हैं, संतान पक्ष के कारण मानसिक कष्ट होगा, लेखन, अध्ययन, में सफलता मिलेगी, राजनैतिक संलग्नता बनी रहेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button