अकाल तख्त एक्सप्रेस में टीटीई ने महिला पर पेशाब किया

लखनऊ . विमान में यात्री पर पेशाब करने का मामला अभी चर्चा में ही था कि इसी बीच ट्रेन में एक टीटीई द्वारा भी महिला के सिर पर पेशाब करने की घटना सामने आई है. बिहार से अमृतसर जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस ट्रेन सोमवार रात को जब लखनऊ स्टेशन पहुंची तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

रेलमंत्री का सख्त रुख रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव ने इसे गंभीरता से लेते हुए आरोपी टीटीई मुन्नालाल पर कार्रवाई का आदेश दिया. इसके बाद उसको बर्खास्त कर दिया गया है. उत्तर रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी दीपक कुमार ने इसकी पुष्टि की है. अधिकारियों का कहना है कि टीटीई नशे में था. वह सहारनपुर डिवीजन में तैनात है. यात्रा के समय वह ड्यूटी पर नहीं था. वह सहारनपुर जा रहा था. पीड़िता के पति अमृतसर रेलवे में डिप्टी एसएस के पद पर तैनात हैं. वह पत्नी के साथ अमृतसर जा रहे थे.

सीओ जीआरपी संजीव सिन्हा ने बताया कि बिहार निवासी टीटीई मुन्ना लाल कोच नंबर ए-1 में 31 नंबर बर्थ पर था, जबकि पीड़िता बगल वाले कूपे में बर्थ नंबर 41 पर थी. मुन्ना लाल नशे की हालत में रात में उठा और उस पर पेशाब कर दिया.

सहयात्रियों ने पिटाई की महिला ने शोर मचाया तो उसके पति और अन्य यात्रियों ने मुन्नालाल को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी. इसकी सूचना कन्ट्रोल रूम में भी दे दी गई.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button