Tuesday BO Collection: जानिए! योद्धा, शैतान और बस्तर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अभी तक कैसा रहा

Tuesday BO Collection: आइए इन फिल्मों के हालिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं और कारोबार के हिसाब से यह जान लेते हैं कि किस फिल्म को दर्शक ज्यादा प्यार दे रहे हैं-

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बस्तर द नक्सल स्टोरी’ का हाल बेहाल नजर आ रहा है। विपुल शर्मा के जरिए निर्मित इस फिल्म में अदा शर्मा और इंदिरा तिवारी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ने 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी, और रिलीज के पहले दिन 50 लाख रुपये की कमाई करती नजर आई। उम्मीद थी कि यह वीकएंड पर अच्छी कमाई करेगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। वहीं इसने मंगलवार को यानी अपनी रिलीज के पांचवें दिन 21 लाख रुपये का कारोबार किया, जिससे इसका टोटल 2.46 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी अभिनीत फिल्म ‘योद्धा’ ने 15 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दी। हालांकि, सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही है। फिल्म की कहानी एक सैनिक के इर्द गिर्द घूमती है, जो हाईजैक विमान को बचाने के मिशन पर है। ‘योद्धा’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 4.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। इसने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 2.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया, अब इसका कुल कलेक्शन 21.30 करोड़ रुपये है।

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 14.75 करोड़ रुपये का खाता खोला। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट तकरीबन 65 करोड़ रुपये है। फिल्म की कमाई में लगातार उतार-चढ़ाव जारी है। ‘शैतान’ ने अपनी रिलीज के 12वें दिन 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, अब इसकी कुल कमाई 109.05 करोड़ रुपये है।

आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ अपना लोहा मनवाने में कामयाब रही है। यामी गौतम अभिनीत इस फिल्म ने 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी और अबतक दर्शक जुटाने में सफल नजर आ रही है। ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी रिलीज के 26वें दिन को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 33 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 73.04 करोड़ रुपये हो गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button