छत्तीसगढ़

बाइक की टक्कर ट्रैक्टर और ट्राली से, दो लोगों की हादसे में मौत

गरियाबंद जिले में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। दोनों बाइक में सवार होकर घर से निकले थे। इसी दौरान रास्ते में इनकी बाइक की टक्कर ट्रैक्टर-ट्रॉली से हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा अमलीपदर थाना क्षेत्र में हुआ है।
दाबरीगुड़ा निवासी जयलाल नागेश(55) और बहादुर निषाद(54) अपने गांव से दोपहर के वक्त निकले थे। ये दोनों अमलीपदर ही जा रहे थे। ये अभी दोपहर को करीब 3 बजे कुंडेरापानी गांव के पास पहुंचे थे कि सामने से आई ट्रैक्टर से इनकी गाड़ी टकरा गई। आस-पास के लोगों का कहना है बाइक अनियंत्रित हो गई थी। जिसके चलते बाइक चालक नियंत्रित नहीं कर सका और सीधे ट्रैक्टर से जा टकराया।
घटना के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया है। वहीं आस-पास के लोग तुरंत ही मौके पर पहुंचे थे। लोग कुछ कर पाते कि इससे पहले ही जयलाल और बहादूर की मौत हो गई थी। दोनों के शरीर से काफी खून बह गया था। जिसके चलते ही दोनों के मौके पर जान गई। वहीं घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। इसके बाद शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। पुलिस अब ट्रैक्टर चालक की भी तलाश कर रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button