केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने राज ठाकरे से की मुलाकात

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने रविवार को मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की। गडकरी ने इस बैठक के पीछे कुछ भी राजनीतिक होने से इनकार करते हुए इसे एक पारिवारिक बैठक बताया। इस मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत में गडकरी ने मनसे प्रमुख के परिवार के साथ अपने पुराने संबंधों की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह उनके निमंत्रण पर उनके घर आए थे।

“यह एक राजनीतिक बैठक नहीं थी। राज ठाकरे और उनके परिवार के सदस्यों के साथ मेरे 30 साल से अच्छे संबंध हैं। गडकरी ने कहा ” मैं उनका नया घर देखने और उनकी मां का हालचाल जानने आया था। यह एक पारिवारिक दौरा था राजनीतिक नहीं। ”

दरअसल, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने शनिवार को मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करने की मांग उठाई थी। शिवाजी पार्क में एक रैली में उन्होंने पूछा कि मस्जिदों में इतनी तेज आवाज में लाउडस्पीकर क्यों बजाया जाता है। इसे नहीं रोका गया तो मस्जिदों के बाहर स्पीकर पर तेज आवाज में हनुमान चालीसा बजायी जाएगी। उन्होंने कहा कि मैं प्रार्थना या किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button