Urfi Javed नए गाने में देखें बोल्ड रेन डांस, फैंस बोले- गाना ढिंचैक पूजा ने गाया है क्या?

उर्फी जावेद ने हाल ही में अपनी लाल रंग की साड़ी पहने रेन डांस की एक तस्वीर पोस्ट की थी. उर्फी की ये तस्वीर देखने के बाद फैंस लगातार उर्फी के इस लुक की वजह जानने के लिए एक्साइटिड थे. अब उर्फी ने इस सस्पेंस से पर्दा हटाते हुए अपने इस लुक में अपने नए गाने का वीडियो पोस्ट किया है.  इस वीडियो में उर्फी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आइए जानें इस गानें और उर्फी के बोल्ड साड़ी लुक को फैंस के कैसे रिएक्शन मिले हैं.

इस गाने में चाहे उर्फी के डांस मूव्स और लुक्स की तारीफ हो रही है लेकिन गाने के रिक्रिएट वर्जन की खूब आलोचना हो रही है. उर्फी के इस वीडियो पोस्ट के कमेंट बॉक्स में एक फैन ने ये सवाल तक पूछ लिया कि क्या ये गाना ढिंचैक पूजा ने गाया है. क्योंकि गाने में ऑटो ट्यून वाली आवाज वाकई कानों में चुभ रही है. हालांकि जानकारी के लिए बता दें ये गाना ढिंचैक पूजा ने नहीं गाया है बल्कि श्रुति राणे ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं वर्मा मलिक ने.

यूं तो उर्फी आए दिन अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चाओें में रहती हैं लेकिन इन दिनों वे अपने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के बयान को लेकर भी छाई हुईं  हैं. मी टू मूवमेंट में एक्ट्रेस के शोषण को लेकर साजिद खान का नाम सामने आया था लेकिन अब बिग बॉस में उनकी एंट्री को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं. उर्फी भी साजिद खान का विरोध करते हुए उन्हें बिग बॉस शो से बाहर करने की वकालत कर चुकी हैं.

उर्फी जावेद का जारी ये सॉन्ग साल  1974 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोटी, कपड़ा और मकान’ के हिट गाने ‘आए हाए ये मजबूरी’  #HayeHayeYehMajboori का रिक्रिएट वर्जन है. इस रिक्रिएट सॉन्ग में उर्फी सेंशुअस लुक में कमर लचकाती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी का रेन डांस उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस इस गाने के वीडियो में उर्फी की परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘इस गाने पर जीनत अमान मैम के बाद कोई उनकी तरह परफॉर्म कर सकता है तो वो सिर्फ उर्फी है. जीनत अमान को ये वीडियो देखकर उर्फी पर नाज होगा.’ उर्फी के लिए कश्मीर  से उनकी एक फैन ने लिखा है, ‘आपको कश्मीर की ओर से ढ़ेर सारा प्यार.’

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button