कैमरामैन से बोलीं उर्फी – ‘शरमा क्यों रहे हो क्या मैंने रेप किया तुम्हारा’

उर्फी जावेद करीब करीब हर दिन खबरों में रहती हैं. कभी उर्फी के फोटोज वीडियोज वायरल होते हैं, तो कभी वो अपने बेबाक अंदाज की वजह सें चर्चा में आ जाती हैं. हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर उर्फी जावेद को ट्रोल किया जा रहा है. उर्फी जावेद एक इवेंट में पहुंचीं, जहां सबसे पहले उनके कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं दूसरी ओर उर्फी ने जो कहा उसको लेकर भी एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाई जा रही है.

दरअसल बीती रात उर्फी जावेद मिडिल क्लास की स्क्रीनिंग में पहुंची. उर्फी का हमेशा की तरह ही एक अलग अंदाज देखने को मिला. उर्फी ने क्रॉप टॉप के साथ ही लो वेस्ट लोअर पहना हुआ था. कपड़ों को उर्फी ने कुछ इस तरह से पहना था कि उनके इनर वियर भी साफ दिखाई दे रहे थे. ऐसे कपड़े पहनने की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उर्फी की क्लास लगा दी और उन्हें ट्रोल किया.

सिर्फ कपड़ों की वजह से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिस में उर्फी के बयान के वजह से एक्ट्रेस को खरी खोटी सुनाया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ पैपराजी एक्ट्रेस के साथ फोटो क्लिक करवाना चाहते हैं लेकिन आगे नहीं आते हैं. ऐसे में उर्फी कहती है- ‘जो मांग रहा है, वो आएगा… उर्फी उर्फी, आगे आओगे.’ इसके बाद एक कैमरापर्सन आगे आता है और उर्फी के साथ फोटो क्लिक करवाता है.

गौरतलब है कि उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं हमेशा की तरह कुछ लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं तो कुछ लोग उर्फी की लुक को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “अबे, ओ सस्ती सुपरवूमन की कॉपी.” एक और यूजर ने कहा, “इसको बांध दो.” हालांकि उर्फी को फर्क नहीं पड़ता कि सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें क्या बोलते हैं. हर ट्रोलिंग केर बाद एक्ट्रेस ड्रेस पर एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकती हैं. फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button