मनोरंजन

Urvashi Rautela ने वीडियो शेयर कर लिखा- ‘मुझे बचाओ’

Urvashi Rautela एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर लोगों से मदद मांगी. उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend )के बिहाइंड द सीन का एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा था, “प्लीज मुझे बचा लो. एक एक्ट्रेस के तौर पर मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म ‘द लीजेंड’ 28 जुलाई 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है. आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है.” हालांकि, एक घंटे बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी.
उर्वशी के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वह किस चीज से बचाने के लिए कह रही हैं. क्या वह कह रही हैं कि उनकी फिल्म देखें और उनके करियर को बचाया जाए?’ इसके अलावा कई यूजर्स सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला किसी गंभीर समस्या की तरफ इशारा तो नहीं कर रही हैं. वहीं, कुछ का कहना है कि ये पब्लिसिटी स्टंट हैं. वीडियो में उर्वशी रौतेला ब्लैक कलर के आउटफिट में एक्शन सीक्वेंस कर रही हैं. उनके हाथ में बंदूक हैं और आगे कुछ गुंडे खड़े हैं. गुंडों के हाथ में ढाल और हथियार हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button