उत्तर प्रदेश: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू

मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है

उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुख्तार अंसारी की मौत के बाद पूरे राज्य में पुलिस हाई अलर्ट पर है. मऊ, बांदा और गाजीपुर में धारा 144 लागू कर दी गई है. मुख्तार अंसारी के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके पैतृक आवास ले जाया जाएगा जहां उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा.

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद देर रात आईजी आगरा जोन ने मुस्लिम इलाकों का दौरा किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. एसएसपी और जिलाधिकारी ने भारी फ़ोर्स के साथ देर रात मार्च निकाला.

इसको लेकर आईजी ने कहा कि पूर्व विधायक का हार्ट अटैक से निधन हुआ है इसको लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, जुमे का दिन है इस कारण यहां के लोगों से बात की है. अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है और आचार संहिता भी लगी हुई है. उसका कड़ाई से पालन किया जा रहा है.

कैसे हुई मुख्तार अंसारी की मौत
बता दें कि लंबे समय से यूपी की बांदा जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की गुरुवार शाम करीब साढ़े 8 बजे तबीयत बिगड़ी थी. मुख्तार को उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया था.

9 डॉक्टर्स की टीम ने तत्काल उसका इलाज शुरू किया लेकिन डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी कार्डियक अरेस्ट से मुख्तार की मौत हो गई. रात करीब साढ़े दस बजे प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button