वैक्सीन नहीं लगवाना पड़ रहा भारी: बिलासपुर में एक दिन में 3 की मौत, 2 ने नहीं लगवाई थी वैक्सीन; जनवरी से अब तक 45 की जान गई

बिलासपुर में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद भी मौत का सिलसिला नहीं थम रहा है। शहर के अस्पतालों में एक ही दिन में तीन कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इधर, 24 घंटे में 131 नए केस मिले हैं। संक्रमण को लेकर शहर में NTPC कॉलोनी, SECL कॉलोनी और रेलवे कॉलोनी संवेदनशील बना हुआ है।

मंगलवार को जिन तीन मरीजों की मौत हुई, उनमें दो मरीज बिलासपुर के रहने वाले थे। जबकि एक दूसरे जिले का निवासी था। दयालबंद निवासी 60 वर्षीय शीला अंगुरिया को 28 जनवरी को लाइफ केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंगलवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। उन्हें कोरोना का टीका नहीं लगा था।

तिफरा के रहने वाले 68 वर्षीय सुभाष यादव की तबीयत बिगड़ने पर उसे 25 जनवरी को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सोमवार की रात इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। कोरबा के डिंगपुर निवासी चंद्रिका प्रसाद दुबे को सोमवार की रात 8 बजे गंभीर हालत में कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। महज तीन घंटे के उपचार के दौरान ही रात करीब 11 बजे उनकी मौत हो गई। उन्हें भी कोरोना वैक्सीन नहीं लगी थी। मंगलवार को इन मरीजों की मौत की जानकारी स्वास्थ्य विभाग ने दी है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button