दिग्गज अभिनेता अरुण बाली का निधन, मुंबई में ली अंतिम सांस

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है. कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके एक्टर अरुण बाली (Arun Bali) का निधन हो गया है. 79 साल की उम्र में अरुण बाली ने मुंबई में आखिरी सांस ली. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरुण बाली ने सुबह 4:30 मिनट पर आखिरी सांस ली. वह कई दिग्गज कलाकारों के साथ भी काम कर चुके थे. अरुण बाली पिछले कुछ समय से न्यूरोमस्कुलर डिसीज मायस्थीनिया ग्रैविस से जूझ रहे थे. इसके बाद उन्हें हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती भी कराया गया था. हालांकि अभी उनका निधन किस कारण हुआ है, यह सामने नहीं आ पाया है.

अरुण बाली की बेटी ने बाद में बताया कि उनके पिता को मियासथीनिया ग्रेविस नाम की एक गंभीर बीमारी थी. ये एक ऑटोइम्यून बीमारी है, जिसमें नर्व्स और मसल्स के बीच बैरियर हो जाता है. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. कई सेलेब्स और फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर शोक जाहिर कर रहे हैं.

90 के दशक से शुरू किया करियर

अरुण बाली ने अपने करियर की शुरुआत 90 के दशक से की थी. वह राजू बन गया जेंटलमैन, खलनायक, जब वी मेट, फूल और अंगारे, केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर बार एक अलग छाप छोड़ी है. इसके अलावा वह ‘बाबुल की दुआएं लेती जा’, कुमकुम जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं.

Related Articles

Back to top button