राष्ट्र

उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष की दी बधाई

नई दिल्ली, 16 अगस्त उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोगों को पारसी नव वर्ष की बधाई दी. ट्वीट् करते हुए उपराष्ट्रपति ने कहा, “मैं अपने देश के लोगों को ‘नवरोज’ के शुभ अवसर पर अपनी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं, जो पारसी नव वर्ष की शुरूआत का प्रतीक है. पारंपरिक उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जाने वाला नवरोज भाईचारे और करुणा की भावना को दर्शाता है.”

“भारत में पारसी समुदाय, हालांकि संख्या में कम हैं, लेकिन उन्होंने राष्ट्र निर्माण में अमूल्य योगदान दिया है और वे भारत के सांस्कृतिक पटल पर विशेष स्थान रखते हैं. नवरोज का त्योहार हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और समृद्धि लाए.”

साथ ही ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, “पारसी नव वर्ष की बधाई. आने वाला वर्ष खुशी, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य से भरा हो. नवरोज मुबारक!”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, “पारसी नव वर्ष पर, मैं पारसी समुदाय की हमारी बहनों और भाइयों को हार्दिक बधाई देता हूं. आने वाला वर्ष खुशी, शांति और अच्छे स्वास्थ्य से भरा हो. नवरोज मुबारक.”

इस अवसर पर लोगों को बधाई देते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, “नवरोज मुबारक. पारसी नव वर्ष सभी के लिए आशा, खुशी और स्वास्थ्य लेकर आए.”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button