छत्तीसगढ़

न्यूड फोटो में लगाया युवती का चेहरा, वायरल, कर्मचारी अरेस्ट

कोरबा जिले में कलेक्ट्रेट ऑफिस में करने वाले कर्मचारी ने अपने साथ काम करने वाली युवती की फोटो के साथ छेड़छाड़ की है। उसने अश्लील फोटो में युवती का चेहरा लगाकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया था। जो वायरल हो गया। इसके बाद पूरे मामले को लेकर युवती ने शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

इस मामले में कलेक्ट्रट ऑफिस में ही काम करने वाली एक युवती ने बुधवार को शिकायत की थी। अपनी शिकायत में उसने बताया कि उसके ऑफिस में ही काम करने वाले डाटा इंट्री ऑपरेटर शिवम सहाय(32) ने उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की है। शिवम ने उसके चेहरे का इस्तेमाल अश्लील तस्वीरों में किया है।
युवती ने बताया कि इसके बाद उसने उसी अश्लील तस्वीर को इंस्टाग्राम में अपलोड कर दिया था। वहां अपलोड करने के बाद फोटो वायरल हो गई। जिसकी वजह से वह काफी परेशान है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने शिवम के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया था और मामले की जांच शुरू की। बाद में आरोपी शिवम सहाय को गिरफ्तार किया गया है। शिकायत के 5 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद पता चल सकेगा कि उसने आखिर ऐसा क्यों किया है। आशंका है कि मामला एक तरफा प्रेम और इनकार के बाद बदला लेने का हो सकता है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button