छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

मिचौंग के असर से प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज

चक्रवाती तूफान मिचौंग का प्रभाव छत्तीसगढ़ में भी पड़ा है. मंगलवार से प्रदेश में मौसम का मिजाज बदला है. जिसकी वजह से राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश हुई है. वहीं ठंड बढ़ गई है. मौसम में हुए परिवर्तन ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. मौसम विभाग की अनुसार आज भी प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश होगी.

मौसम के बदले मिजाज ने किसानों की चिंता बढ़ा दी है. मौसम में बदली और हल्की बारिश से किसान धान की कटाई और मिजाई नहीं कर पा रहे है. वहीं दो दिनों से धान खरीदी भी बंद है. बाड़ी और खेतों में लगे धान की फसल के अलावा सब्जी और फूलों में भी इसका असर पड़ रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार, भीषण चक्रवाती तूफान “मिचांग” के कारण आज प्रदेश के अधिकांश स्थानों में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है. साथ ही एक दो स्थानों में तेज हवा चलने के साथ भारी वर्षा हो सकती है. प्रदेश में सर्वाधिक अधिकतम तापमान 26.3°C KVK दंतेवाड़ा और सबसे कम न्यूनतम तापमान 16.8°C पेण्ड्रा रोड में दर्ज किया गया. अगले दो तीन दिनों तक मौसम इसी तरह रहने की संभावना है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button