दवाई के पत्ते जैसा छपवाया शादी का कार्ड

नई दिल्ली. तमिलनाडु के एक शख्स ने दवाई के पत्ते पर अपनी शादी का कार्ड छपवाया है. कार्ड में शख्स और उसकी होने वाली पत्नी का नाम, शादी की तारीख और खाने के समय के साथ-साथ चेतावनी के लहजे में आने को भी कहा गया है. यह अनोखा शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दवा के पत्ते पर छपे शादी के कार्ड का फोटो डॉक्टर दुर्गाप्रसाद हेगड़े नामक एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा कि इसे दवा का पत्ता समझने की गलती ना करें यह एक शादी का कार्ड है. दूल्हा-दुल्हन दोनों मेडिकल लाइन से जुड़े हुए हैं. एझिलारासन जहां फार्मासिस्ट हैं तो वहीं वसंतकुमारी नर्स हैं.

कार्ड को पसंद कर रहे लोग

शादी के अनोखे कार्ड को देख लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस पर एक्सपाइरी डेट भी डाल देते. वहीं जन्नातली नामक एक यूजर ने लिखा कि वास्तव में आप एक डॉक्टर हैं और अपने दिमाग का इस्तेमाल टैबलेट स्ट्रिप की तरह ही करते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह एक बहुत ही एडजस्टेबल, डाइजेस्टेबल और क्रिएटिव निमंत्रण है. शादी में बुलाए गए लोग देखभाल और इलाज के साथ खुशी की डोज लेना पसंद करेंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button