सीएम भूपेश राजिम के पुन्नी मेला में होंगे शामिल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 1 मार्च को दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड और छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध तीर्थ राजिम के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री महाशिवरात्रि पर्व के अवसर पर पाटन विकासखण्ड के ग्राम ठकुराईन टोला और ग्राम कौही के शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे तथा राजिम में राजिम माघी पुन्नी मेला में शामिल होंगे।
मुख्यमंत्री श्री बघेल निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रायपुर से दोपहर 12.40 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 12.55 बजे दुर्ग जिले के पाटन पहुंचेंगे और 1 बजे ठकुराईन टोला में भगवान शिव के दर्शन करने के उपरान्त वहां बनने वाले लक्ष्मण झूला, ठकुराईन टोला में बनने वाले नदी तट बंद और सोनपुर ग्लेजिंग यूनिट का भूमिपूजन करेंगे। मुख्यमंत्री यहां गुरू घासीदास जयंती समारोह में भी शामिल होंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल अपरान्ह 3 बजे पाटन विकासखंड के ग्राम खम्हरिया में नाला ब्रिज का शुभारंभ करने के बाद 3.15 बजे रवाना होकर 3.30 बजे ग्राम कौही पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री यहां शिव मंदिर में पूजा अर्चना के बाद जल संसाधन विभाग के विभिन्न कार्यों का भूमिपूजन करेंगे। श्री बघेल पाटन आकर वहां से शाम 4.25 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 4.45 बजे राजिम पहुंचेंगे। श्री बघेल शाम 5 बजे राजिम माघी पुन्नी मेला में शामिल होंगे तथा कार्यक्रम के बाद रात्रि 8.15 बजे कार द्वारा रवाना होकर 9.15 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button