क्या राजू श्रीवास्तव को दिल्ली एम्स से किया जाएगा स्थानांतरित? भाई दीपू श्रीवास्तव ने बताई योजना

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन उन्हें अब तक होश नहीं आया है. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वो वेंटिलेटर सपोर्ट सिस्टम पर हैं. जानकारी सामने आ रही है कि उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार है. ये जानकारी उनके भाई दीपू श्रीवास्तव ने शुक्रवार को ही दी है. लेकिन इस बीच एक और ऐसी खबर सामने आ रही है, जो लोगों को चौंका देगी. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा.

हाल ही में राजू श्रीवास्तव को लेकर ये जानकारी सामने आई थी कि उन्हें मुंबई के किसी अस्पताल में ट्रांसफर किया जाएगा. इस बारे में जब उनके भाई दीपू श्रीवास्तव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी योजना नहीं है. उनका इलाज एम्स में ही किया जाएगा. पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही हम उन्हें घर ले जाएंगे. हमें डॉक्टर्स पर पूरा भरोसा है.

दीपू श्रीवास्तव ने राजू की सेहत को लेकर बताया कि भाई की सेहत में सुधार की स्पीड थोड़ी धीमी है, लेकिन वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे. उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है. फिलहाल वो वेंटिलेटर पर हैं. दीपू ने आगे बताया कि इस्पताल में उन्हें 35 दिन हो गए हैं. उनकी सेहत को लेकर डॉक्टर्स का ये कहना है कि वो उन्हें ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button