साईं चरणों में सिर रखते ही युवक ने त्यागे प्राण, साईं मंदिर से मौत का अनोखा सीसीटीवी हुआ वायरल

मौत कब, कहां, कैसे और किस रूप में आ जाए यह इंसान कभी नहीं जान सकता. मध्य प्रदेश के कटनी में एक मौत का एक ऐसा ही सच सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. जिसे देखकर हर कोई हैरान है. जहां एक भक्त ने साईं मंदिर में साईं के श्रीचरणों में प्राण त्याग दिए. जी सांई बाबा के मंदिर में पहुंचकर एक युवक ने जैसे ही बाबा के चरणों मे सिर रखा, उसके प्राण निकल गए.

जानकारी के मुताबिक कटनी निवासी राकेश मेहानी मेडिकल व्यवसायी, जो शिरडी वाले साईं बाबा के भक्त था. हमेशा की तरह गुरुवार को पहरुआ स्थित साईं मंदिर बाबा के दर्शन करने गया था. राकेश मंदिर में सनी बाबा के फेरी लगाने के बाद भक्ति भाव के साथ सांई बाबा के चरणों मे सिर रखा. काफी देर तक जब वह नहीं उठा तो मंदिर के पुजारी उसके पास पहुंचे और उसे उठाने की कोशिश की, तब तक राकेश बाबा के चरणों में देह त्याग चुका था. बाद में लोगों ने उसे वहां से उठाया. बताया जाता है कि राकेश की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है. राकेश की इस तरह से मौत होने को लोग मोक्ष मान रहे हैं.

मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है. शनिवार को इसका वीडियो वायरल हुआ है. साईं बाबा का यह मंदिर कुठला थाना एरिया के पहरुआ कृषि उपज मंडी में है. मृतक का नाम राकेश मेहानी 42 वर्ष वह संतनगर का निवासी है. गुरुवार शाम को साईं मंदिर में साईं बाबा के दर्शन करने के लिए गया था.

Related Articles

Back to top button