आपत्तिजनक हालत में मिले युवक की पीटकर हत्या

बोकारो. जिले के गोमिया प्रखंड के धवैया गांव में ग्रामीणों ने अवैध संबंध के आरोप में इमरान अंसारी नामक एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला. इमरान इलाके का सदर भी था और मनरेगा योजनाओं में वेंडर का काम करता था.

 बताया जाता है कि इमरान के एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कुछ लोग गुरुवार शाम उसे पीट रहे थे. इसी दौरान उस रास्ते से दुर्गा पूजा का विसर्जन जुलूस निकल रहा था. जब इमरान को लेकर पीट रहे थे उसी वक्त जुलूस भी वहां पहुंच गया और भीड़ इमरान को पीटने लगी. सूचना पाकर तुरंत पुलिस पहुंची और इमरान को सदर अस्पताल रामगढ़ ले गई, लेकिन यहां से उसे रिम्स रांची रेफर कर दिया गया. देर रात यहां पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना को लेकर 11 ग्रामीणों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे देख एहतियात के दौरान पर पुलिस और प्रशासन ने मोर्चा संभाल रखा है. धारा-144 लगा दी गई है. मामले कोई धार्मिक रंग न दे इसके लिए रामगढ़ व बोकारो जिले के कई रास्तों को पुलिस ने सील कर दिया गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button