कपसदा हत्याकांड मामले में अहिवारा विधायक एवं कैबिनेट मंत्री गुरु रुद्र कुमार ने दिया बयान

कपसदा हत्याकांड मामले में छत्तीसगढ़ केबिनेट मंत्री एवं अहिवारा विधायक गुरु रूद्र कुमार जी के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अहिवारा के अध्यक्ष श्री हीरा वर्मा जी के नेतृत्व में 15 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की टीम ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया.

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ हमेशा खड़े रहेंगे उनकी हर समस्या और मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से ही झूठे  आरोप लगाने में माहिर है. भ्रम और अफवाह फैलाना बीजेपी के गुणों में से एक हैं.

मंत्री ने कहा कि उनकी पूरी निगरानी इस मुद्दे पर बनी हुई है. कांग्रेस सरकार के अंतर्गत लगातार अपराधों पर नकेल कसे जा रहें हैं. पुलिस विभाग सक्रिय है और ऐसे किसी भी अपराध के दोषी को माफ नहीं किया जा सकता.

मंत्री ने कहा कि अहिवारा विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी टीम के साथ मिलकर हम पीड़ित परिवार की पूरी मदद करने के लिए प्रयासरत हैं, हम उनकी इस स्थिति में उनके साथ हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button