CG में तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू: पाकिस्तान में बने सिस्टम से सरगुजा-बिलासपुर के कई हिस्सों में बरसात, रायपुर में तेज हवा के साथ बूंदाबांदी

उत्तर पाकिस्तान के ऊपर स्थित पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से छत्तीसगढ़ में बरसात शुरू हो चुकी है। बिलासपुर और सरगुजा संभाग के कई जिलों में हल्की बरसात हुई है। राजधानी रायपुर में भी तेज ठंडी हवा के साथ बूंदाबादी शुरू हो चुकी है। अनुमान है कि यहां भी हल्की से मध्यम स्तर की बरसात होगी।

सरगुजा और बिलासपुर संभाग के अधिकांश जिलों में रात से ही बादल छा गए थे। इसकी वजह से न्यूनतम तापमान में वृद्धि हुई। सुबह से कुछ जिलों में बरसात शुरू हो गई। पेण्ड्रा में सुबह से बरसात हो रही है। वहीं मुंगेली जिले में दोपहर बाद गरज-चमक और तेज हवाओं के साथ बरसात शुरू हुई। काेरिया, कोरबा और उनसे लगे जिलों में भी बारिश हुई है।

इधर, रायपुर में सुबह धूप खिली थी। दोपहर बाद दो घंटों के भीतर बादल छाए और ठंडी हवा चलने लगी। शाम होते-होते हवा की गति तेज हो गई और बूंदाबादी होने लगी। इसकी वजह से दिन का तापमान काफी कम हो गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button