मुख्यमंत्री ने साईंस कॉलेज मैदान पहुंचकर तैयारियों का लिया जायजा

रायपुर, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज साईंस कॉलेज मैदान पहंुचकर वहां 3 फरवरी को आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री आयोजन स्थल पर 2 घंटे से अधिक समय तक रहे। इस दौरान उन्होंने वहां मुख्य मंच, भोजन पंडाल, कृषि और सेवा ग्राम प्रदर्शनी, बस्तर संभाग के स्टॉलों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। भोजन पंडाल में सांसद श्री राहुल गांधी गांधीवादी विचारकों और भूमिहीन कृषि मजदूरों के साथ भोजन करेंगे।

लोकसभा सांसद राहुल गांधी 3 फरवरी को राजधानी रायपुर के साईंस कॉलेज मैदान में छत्तीसगढ़ शासन की महत्वाकांक्षी ‘राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना’ और ‘राजीव युवा मितान क्लब योजना’ का शुभारंभ करेंगे साथ ही महात्मा गांधी की स्मृतियों को संजोने के लिए नवा रायपुर में स्थापित किए जाने वाले ‘सेवाग्राम’ तथा माना रायपुर स्थित छत्तीसगढ़ सशस्त्र पुलिस बल चौथी बटालियन परिसर में स्थापित की जाने वाली ‘छत्तीसगढ़ अमर जवान ज्योति’ का भूमिपूजन करेंगे। श्री राहुल गांधी दोपहर 12 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे और वहां से सीधे साईंस कॉलेज मैदान आएंगे। राहुल गांधी कार्यक्रम के बाद अपरान्ह 3.40 बजे विमान द्वारा नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button