रायपुर रेलवे स्टेशन में देर रात को लगी आग, तीन घन्टे बाद आया काबू

रायपुर रेलवे स्टेशन के आरक्षण भवन में रविवार-सोमवार की रात भीषण आग लगी। फायर ब्रिग्रेड की दो गाड़ियों ने करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग अब पूरी तरह बुझा दी गई है। बताया जा रहा है, इस आग से स्टोर में रखा रिजर्वेशन चार्ट और आरक्षण फार्म जल गए हैं। नुकसान का आकलन किया जा रहा है। हालांकि अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं लगा है।

राजकीय रेलवे पुलिस के गश्ती दल को रात 2.20 बजे के करीब आरक्षण भवन से धुंआ उठता दिखा। पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि कमरों में आग धधक रही है। आनन-फानन में उन लाेगाें ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों और सीनियर डीसीएम विपिन वैष्णव को इसकी जानकारी दी। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई।
फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने करीब 3 बजे से आग बुझाने का काम शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद फायर कर्मियों ने सुबह 6 बजे तक आग पर काबू पा लिया था। बताया जा रहा है, यह आग उस स्टोर में लगी थी जहां गाड़ियों के पुराने आरक्षण चार्ट को सुरक्षित रखा जाता है। उसी स्टोर में आरक्षण फार्म के बंडल भी रखे थे। आग से कागज पूरी तरह जलकर बर्बाद हो गए हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button