राजनीतिराष्ट्र

राजीव गांधी डिजिटल भारत के वास्तुकारः खड़गे

नई दिल्ली. कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 79वीं जयंती पर रविवार को उन्हें याद किया. उन्होंने कहा कि वह सच्चे देशभक्त एवं भारत के महान सपूत थे, जिन्होंने भारत को 21वीं सदी का भारत बनाने की दिशा में अमूल्य योगदान दिया.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें डिजिटल भारत का वास्तुकार बताया. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर उनके (राजीव गांधी) शानदार कामकाज ने उन्हें दुनिया के शीर्ष नेताओं की पंक्ति में ला दिया. खड़गे ने कहा, राजीव गांधी ऐसे नेता थे, जिन्होंने लाखों भारतीयों में उम्मीद का संचार किया. 21वीं सदी का भारत बनाने में विशेष भूमिका निभाई.

प्रधानमंत्री ने राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया मंच एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि मैं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जी की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button