iPhone 15 सीरीज़ का खत्म हुआ इंतजार, इस बार कंपनी दे रही इतनी कीमत इतना कुछ…

iPhone 15 सीरीज़ का खत्म हुआ इंतजार, इस बार कंपनी दे रही इतनी कीमत इतना कुछ...

न्यूज़ डेस्क : दुनिया भर में आईफोन 15 सीरीज लॉंच हो गई है। लंबे इंतजार के बाद एप्पल ने अपने वंडरलस्ट इवेंट 2023 में आईफोन 15 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसी के साथ एप्पल वॉच 9 को भी पेश कर दिया है। साथ ही एप्पल ने ग्लोबली iPhone 15 और 15 प्लस लॉन्च कर दिया है। दोनों ही स्मार्टफोन एप्पल की हिस्ट्री में पहली बार 48MP के प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च हुए हैं।

आपको बता दें कि आईफोन 15 सीरीज के सभी मॉडल में दमदार कैमरा देखने को मिलेगा जो फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को बेहतरीन बनता है। आपको बता दें कि आईफोन 15 सीरीज के सभी मॉडल में डायनैमिक आइलैंड देखने को मिलेगा जो म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को और ज्यादा बेहतर बनाएगा साथ ही साथ आप इस पर अपने लाइव गेम्स के साथ ही अपनी ऑनलाइन डिलीवरी जैसे पिज़्ज़ा ऑर्डर या फूड डिलीवरी को भी ट्रैक कर पाएंगे और यह एक्सपीरियंस काफी यूनीक और दमदार रहेगा।

प्राइस की बात करें तो एप्पल ने iPhone 15 के 128GB वेरिएंट को 799 डॉलर और 15 प्लस के 128GB वेरिएंट को 899 डॉलर में लॉन्च किया है. भारतीय रुपयों में ये 66,195 रुपये और 74,480 रुपये में लॉन्च किए गए हैं. ध्यान दें, अभी इंडियन प्राइस कंपनी ने शेयर नहीं किया है। iPhone 15 और 15 Plus के लिए प्री-आर्डर 15 सितंबर से शुरू होंगे जबकि इनकी सेल 22 सितंबर से शुरू होगी. भारत में आप इन्हें एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट, अमेजन और एप्पल स्टोर से खरीद पाएंगे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button