ट्रैफिक पुलिस ने मनाया बसंत पंचमी, पीला पीला रहा जयस्तंभ


रायपुर पुलिस द्वारा लगातार पुलिस पब्लिक संबंधों पर एक मजबूत कड़ी जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है इसी कड़ी को और मजबूत बनाने के लिए बसंत पंचमी के इस पावन अवसर पर रायपुर ट्रैफिक पुलिस और तेजस्विनी फाउंडेशन जयस्तंभ चौक रायपुर में आम जनता के साथ बसंत पंचमी मनाया। जयस्तंभ चौक में सरस्वती माता की पूजा अर्चना कर यातायात नियमों का पालन कर रहे लोगों के उत्साह वर्धन करने के लिए वाहन चालकों को गुलाब फूल ,गिफ्ट दिया और सभी को लोगों को मास्क बांटा। वाहन चालकों को इस प्रकार तोहफे देकर उत्साहित करना पुलिस पब्लिक संबंधों को मजबूती प्रदान करता है , और समाज मे एक सौहार्दपूर्ण वातावरण निर्मित करता है ।
पूर्व की भांति इस वर्ष भी बसंत पंचमी उसी प्रकार मनाया गया। तेजस्विनी फाउंडेशन सहयोगी के रुप में रायपुर पुलिस के साथ कार्यरत है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए इस आयोजन में मुख्यता: एडिशनल एसपी ट्रैफिक एमआर मंडावी, डीएसपी ट्रैफिक सतीश ठाकुर , डीएसपी ट्रैफिक विन्धराज , डीएसपी दीवान Tejaswini फाउंडेशन की प्रान्त प्रभारी हर्षा साहू , subedar दीप्ति कश्यप जी माला लांबा,। के संगीता, hemin sahu राजेश्वरी साहू अनिता अग्रवाल फिरदौस खान और अन्य महिला सदस्य उपस्थित रहे।
विनित
मनीषा शर्मा
तेजस्विनी फाउंडेशन

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button